Tuesday 12 December 2017

भारत कानूनी 2015 जीएमसी में विदेशी मुद्रा व्यापार


अंतर्राष्ट्रीय उपस्थिति: आप जिस बैंक को पसंद करते हैं उसे चुनें 18.01.2017 सेंट अकाउंट्स के लिए अपडेट: नए सर्वर और ऑर्डर के लिए अधिकतम मात्रा बढ़ी 23.12.2016 आपको शुभ क्रिसमस और नया साल मुबारक हो 30.11.2016 हमारी कंपनी के विकास में नया कदम - यूरोपीय लाइसेंस 28.11.2016 नए साझेदार कार्यक्रम - प्रो एसटीपी मार्कअप 25.07.2016 प्रोस्टपी खातों के लिए आयोग परिवर्तन 17.06.2016 मार्जिन आवश्यकताओं में बदलाव 15.06.2016 विदेशी मुद्रा 4you प्रतियोगिता परिणाम 01.04.2016 20 000 000 से अधिक ऑर्डर को साझा किया गया है Share4you सेवा में 23.03.2016 वेलकम नवीनतम और उच्चतम उत्तोलन - 1: 2000 28.12.2015 Forex4you शुभकामनाएं आप मीरा क्रिसमस और एक नया साल की शुभकामनाएं दैनिक फॉरेन वीडियो पार्टनर्स के बारे में कंपनी फर्स्ट फ्लोर, मंदार हाउस, जॉन्सन घुट, पीओ बॉक्स 3257, रोड टाउन, टोर्टोला, ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स (अधिक जानकारी हमसे संपर्क करें) Forex4you कॉपीराइट 2007-2016, 2007-2017, ई-ग्लोबल ट्रेड फाइनेंस ग्रुप, इंक ई-ग्लोबल ट्रेड फाइनेंस समूह, इंक अधिकृत और विनियमित है प्रतिभूति और निवेश व्यापार अधिनियम, 2010 लाइसेंस के तहत एफएससी द्वारा: SIBAL121027 ई-ग्लोबल ट्रेड फाइनेंस ग्रुप, इंक का वित्तीय विवरण सालाना केपीएमजी (बीवीआई) लिमिटेड द्वारा ऑडिट किया जाता है। विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग में महत्वपूर्ण जोखिम शामिल हैं, जिसमें धन का पूरा संभव नुकसान शामिल है। व्यापार सभी निवेशकों और व्यापारियों के लिए उपयुक्त नहीं है लाभ उठाने के जोखिम बढ़ने से (जोखिम की सूचना) यह सेवा यूएस, यूके और जापान के निवासियों के लिए उपलब्ध नहीं है विदेशी मुद्रा 4 आप ई-ग्लोबल ट्रेड फाइनेंस ग्रुप, इंक, बीवी द्वारा स्वामित्व और संचालित हैं। भारत में बीवी। विदेशी मुद्रा व्यापार अवैध है। अक्टूबर 2007 में शामिल है स्थितिः पूर्व संस्थागत कुत्ते 1,168 पद अस्वीकरण: मैं एक भारतीय नागरिक नहीं हूं, लेकिन मुझे संदेह है कि भारतीय स्थिति समान है मलेशिया में हमारा पता लगाएं कि आपका रुपया कानूनी रूप से व्यापार-योग्य अपतटीय है या नहीं। यदि गलत नहीं है, तो ऐसा नहीं है। (और क्वाट्रैड-समर्थकॉट द्वारा, मेरा अर्थ है कि अपतटीय बाजारों में अनुमान लगाया गया है। मनी-परिवर्तर या ब्यूरो डी परिवर्तन गतिविधि की गणना नहीं की जाती है।) मुझे लगता होगा कि आपके देश में रुपये के खिलाफ केवल व्यापार अवैध है, इस स्थिति में, आपको ज़रूरत है पता लगाने के लिए कि क्या आप कर सकते हैं। 1. कानूनी रूप से अपने रुपया को विदेशी मुद्रा परिसंपत्ति में परिवर्तित करें 2. कानूनी रूप से एक विदेशी पार्टी के लिए अपनी नई संपत्ति को वायरस हस्तांतरण। 3. कानूनी रूप से विदेशों में अपनी नई संपत्ति पार्क करें और फिर इसे वापस घर के रूप में और जब आप कृपया वापस देशभक्ति। यदि ऊपर दिए गए उत्तर (एक ही क्रम में) सभी उद्धरण हैं, तो मुझे संदेह है कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार करने में सक्षम हैं, जब तक आप अपनी खुद की घरेलू मुद्रा के खिलाफ अटकलें नहीं करते। उपरोक्त मेरी राय है, जैसा कि मेरे अपने क्षेत्र में पूंजी नियंत्रण के नियमों से परिचित है, जो सामान्य रूप से दक्षिण पूर्व एशिया और सुदूर पूर्व है। अपने देश के विनिमय नियंत्रण नियमों और कानूनों पर अधिक जानकारी के लिए आपको अपनी आरबीआई वेबसाइट की जांच करनी होगी। मैं किसी को भी समझाने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मैं नहीं कह रहा हूं, मेरी अपनी अवैध व्यापार विदेशी मुद्रा ऑनलाइन है जो मुझे बेहतर जानता है जैसा कि मैंने एनईसीटीसी के निदेशक द्वारा निवेदन किया है। सभी दस्तावेजों, बैंक स्टेटमेंट, क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट, विदेशी टूर रिकॉर्ड, इटरस के साथ और मैं 7 घंटे के सवालों के उत्तर देने के लिए वहां नहीं था। मैं सिर्फ 5 वर्षों में विदेशी मुद्रा में 1 9 00 बाघों पर कारोबार किया (सभी खो दिया और मेरा एसी शून्य था) 4 महीने के बाद मुझे कारण बताओ नोटिस मिला, अब मुझे फ़ैमा सलाहकार ढूंढना है और भारी दंड के साथ उत्तर देना है। तो कृपया ऑनलाइन विदेशी मुद्रा साइटों का सब्सक्राइब करने से पहले आरबीआई की अनुमति लें, क्या आपने बैंक वायर ट्रांसफर के माध्यम से धन हस्तांतरित किया है क्या आपने अभी समस्या को मंजूरी दी है

No comments:

Post a Comment