Sunday 24 December 2017

Handelszeiten - विदेशी मुद्रा - weihnachten 2012 - टोयोटा


2012 टोयोटा कोरोला 2012 टोयोटा कोरोला की समीक्षा केबीबी संपादकों द्वारा KBB विशेषज्ञ रेटिंग: 5.8 2012 टोयोटा कोरोला सेडान अमेरिका में सर्वश्रेष्ठ ज्ञात, सर्वश्रेष्ठ बेच कॉम्पैक्ट सेडानों में से एक है। 2012 टोयोटा कोरोला की लंबी उम्र के लिए ख्याति प्रसिद्ध है, क्योंकि इसकी उच्च पुनर्विक्रय मूल्य और ईंधन अर्थव्यवस्था के आंकड़े हैं। अभी तक कई वर्षों से, टोयोटा कोरोला के साथ बेहोश हो गया है, जिससे फ्रंट-व्हील ड्राइव सेडान डिज़ाइन स्थिर हो जाता है, इसकी विशेषताओं को पुरानी बन जाती है, और इसकी मुख्य ऑडियंस बहुत पुरानी हो जाती है। 2011 में एक प्रमुख रिफ्रेश में अधिक आक्रामक चेहरे और बेहतर पहियों लाई गईं, लेकिन 2012 फोर्ड फोकस के बगल में रखा गया हुंडई एलांट्रा या चेवी क्रूज़, 2012 टोयोटा कोरोला अभी भी थोड़ी सियासी दिखती है। एल्टा्रा और फोर्ट जैसी कारों में समान या कम पैसे के लिए और अधिक सुविधाओं की पेशकश की जाती है, और नए प्रदर्शन मॉडल जैसे वीडब्ल्यू जेटटा टीडीआई और माज़दा 3 स्काईटेक्ट दोनों उत्तेजना और 40-एमपीजी ईंधन अर्थव्यवस्था प्रदान करते हैं, 2012 टोयोटा कोरोला सेडान को भारी मात्रा में निर्भर होना होगा इसकी योग्यताएं, साथ ही वफादार सेना भी जो टोयोटा शोरूम के समय और समय पर फिर से लौटते हैं। आप इस कार की तरह अगर अगर आपको भूतपूर्व में जबरदस्त विश्वसनीयता और डॉटबुलट-सबूत के पुनर्विक्रय मूल्य के वादे से जला दिया गया है, तो 2012 टोयोटा कोरोला से आपके विश्वास को पुनर्निर्माण में मदद करनी चाहिए कि कुछ वादे सच हो सकते हैं आप इस कार की तरह नहीं तो अगर यदि आप अत्याधुनिक शैली या नवीनतम इंजीनियरिंग सुविधाओं की तलाश में हैं, तो अपने 132-अश्वशक्ति इंजन और 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उम्र बढ़ने वाले कोरोला प्लेटफॉर्म शायद आपको प्रभावित नहीं करेंगे। एक हुंडई Elantra, मज़्दा 3 या फोर्ड फोकस एक बेहतर मैच की संभावना है। 2012 के लिए नया क्या है 2012 टोयोटा कोरोला एल के रंगीन शक्ति वाले पावर साइड मिरर, चालकों की ऑटो-डाउन सुविधा, पावर दरवाज़े के ताले, और बिना चाबी का प्रवेश के साथ बिजली खिड़की। ले ट्रिम लाभ स्टीयरिंग व्हील ऑडियो नियंत्रण और 16 इंच के मिश्र धातु पहियों ले एंड एस ट्रिम्स को भी एमपी 3 डब्ल्यूएमए सीडी प्लेबैक क्षमता, एक यूएसबी आइपॉड इंटरफेस और सेल फोन और म्यूजिक स्ट्रीमिंग के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नई ऑडियो यूनिट मिलती है। कोरोला ड्राइविंग जबकि एस ट्रिम ड्राइव करने के लिए सबसे सुखद है, सभी 2012 टोयोटा कोरोला sedans एक ठोस, आरामदायक सवारी और कोई कठोर आश्चर्य प्रदान करते हैं। एस बड़ा trims पहिया और टायर पैकेज और उपलब्ध मैनुअल ट्रांसमिशन से कम से कम सड़कों को घुमाते हुए कुछ मस्ती का मौका मिलता है, लेकिन मुड़ने से बाहर निकलने वाले बहुत सारे ज़िप की खोज न करें, क्योंकि कोरोलास 1.8-लीटर इंजन इसे प्रदान नहीं कर सकता। फिर से, परिवहन के एक मानक मोड के रूप में, कोरोला ठीक ही है, लेकिन मज़्दा 3 या नये होंडा सिविक की गिरावट के साथ चलने का कोई भी प्रयास छोटा है। निचला रेखा यह है कि कोरोला एक अच्छा, ठोस, फ्रंट-व्हील-ड्राइव कम्यूटर कार है, जिनके मोटर वाहन विकल्पों को अधिक व्यावहारिक दृष्टिकोण के साथ बनाया जाता है। जो लोग सिर्फ सस्ती परिवहन की तुलना में अपनी सवारी से अधिक मांग करते हैं, हालांकि, कोरोला कई प्रतिद्वंद्वियों से पसंद करने की संभावना अधिक होगी टिल्टेटेस्कोपिक स्टीयरिंग व्हील यह बहुत सराहनीय मानक सुविधा सभी आकार के ड्राइवरों को आरामदायक स्थिति ढूंढने में सहायता करता है। यूएसबी आइपॉड इनपुट मानक को ले और एस पर नई ऑडियो हेड यूनिट के साथ, यह फीचर आपके आईपॉड पर कारों को स्टीयरिंग-व्हील नियंत्रण के माध्यम से नियंत्रित करने की अनुमति देता है। 2012 टोयोटा कोरोला विवरण जबकि 2012 टोयोटा कोरोला सेडान इंटीरियर अत्यधिक कार्यात्मक और बहुत विशाल है, यह अपने प्रतिद्वंद्वियों के स्टाइलिंग और रंग प्रसादों की तुलना में बहुत कम है सुस्त ग्रे या बेज प्लास्टिक, और दो दशक पुरानी लग रही फोंट के साथ गेज चेहरे बहुत उत्साह को प्रेरित नहीं करते हैं फिर, यदि आप उप -20 के मूल्य पर एक महान दिखने वाले इंटीरियर देखना चाहते हैं, तो हुंडई एलांत्र, फोर्ड फोकस या मज़्दा 3 में देखें। कोरोलास रियर सीट अच्छे कूल्हे और कंधे के कमरे की सुविधा प्रदान करता है, लेकिन सभी महत्वपूर्ण हेडरूम और टांगरूम के आंकड़े थोड़े से ऊपर आते हैं। हम एस और ले ट्रिम्स जैसे स्पर्श नियंत्रण के साथ 3-स्पीयर स्टीयरिंग व्हील की तरह करते हैं, और नई ऑडियो यूनिट सही दिशा में एक निश्चित कदम है। मानक गेज में एक टैकोमीटर, ईंधन और शीतलक तापमान शामिल है, साथ ही एक बहु-सूचना प्रदर्शन में एक घड़ी, तापमान के बाहर, ईंधन अर्थव्यवस्था, सीमा, औसत गति और बीता हुआ समय प्रदान करता है। 2012 टोयोटा कोरोला सेडान में कई स्टोरेज डिब्बे, एक विभाजित ऊष्मपाली 2-डिब्बेटर दस्ताने बॉक्स और चार कप धारक (पीछे के दो और पीछे दो में) शामिल हैं। ट्रंक में कार्गो वॉल्यूम एक उदार 12.3 घन फीट है, लेकिन इसका विस्तार 6040 विभाजन वाले रियर सीटों के लिए किया जा सकता है। यह देखना मुश्किल नहीं है कि जहां टोयोटा कोरोला को आराम करने पर प्रेरणा मिली थी। 2012 टोयोटा कोरोला सेडान अपने बड़े भाई, केमरी के लिए एक विलक्षण समानता भालू है। अपने कठोर फ्रंट ग्रिल के पीछे और पीछे की ओर हेडलाइट्स बहते हुए, 2012 टोयोटा कोरोला सेडान अभी भी पैदल चलने वालों के लिए नहीं है, जबकि पक्ष से देखा जाता है, हालांकि एस ट्रिम आइड में कम है। विशेषताएँ जैसे कि रंग कुंजी वाले पावर साइड मिरर, जो बेस एल ट्रिम पर दिखाई देते हैं, एक अच्छा स्पर्श होता है। लेकिन, अपने प्रतिद्वंद्वियों के विपरीत ऊपरी स्तर कोरोला ट्रिम्स मालिकों को उच्च-तीव्रता-निर्वहन (एचआईडी) अनुकूली हेडलाम्प, 17- या 18-इंच के पहियों या बारिश सेंसिंग वाइपर्स के रूप में उच्च तकनीक वाले विकल्प नहीं देते। जबकि बेस और ले कार आपके नाड़ी को बढ़ाने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते, एस ट्रिम कम से कम आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए पर्याप्त दृश्य पेशाज प्रदान करता है सूचियों के लिए तैयार हो जाओ: 2012 टोयोटा कोरोला एल सेडान मानक एयर कंडीशनिंग के साथ एक झुकाव और दूरबीन स्टीयरिंग व्हील, 6040-विभाजित तह पीछे की सीट, रंग-चाबियाँ पावर दर्पण, एएमएफएमसीडी (सिरीस एक्सएम उपग्रह-तैयार) रेडियो, तापमान गेज के बाहर, बिजली खिड़की, बिजली के ताले, रिमोट चाइनालेस एंट्री, चालक-सीट ऊँचाई समायोजक, और चालक और यात्री मोर्चा, सीट पर चढ़ते हुए साइड एयरबैग, कर्षण और स्थिरता नियंत्रण और साइड-पर्दा एयरबैग। ले एक एमपी 3-संगत सीडी प्लेयर, यूएसबी और सहायक इनपुट जैक, ब्लूटूथ, क्रूज़ कंट्रोल, और रंग-कुंजी वाले गर्म साइड मिरर जोड़ता है। एस को कोहरे रोशनी, सामने और पीछे के खिलाड़ी, खेल सीटें और एक चमड़े की छड़ी स्टीयरिंग व्हील है। 2012 टोयोटा कोरोला सेडान केवल कुछ विकल्प प्रदान करता है एस ट्रिम में एक पावर चाँदरोफ को जोड़ा जा सकता है, जबकि ले और एस दोनों संस्करण एक नेविगेशन रेडियो और टोयोटास एंटुने मल्टी मीडिया सिस्टम से लैस किया जा सकता है। एलई को प्रीमियम पैकेज से सुसज्जित किया जा सकता है, जो कि 16 इंच, 5-स्पीड पहियों के साथ पावर चाँदनी, और कोहरे रोशनी को जोड़ती है। पिछले वर्ष XRS ट्रिम के साथ, 2012 कोरोला में केवल एक इंजिन दिया गया है: 138 अश्वशक्ति के लिए 1.8-लीटर 4-सिलेंडर अच्छा है। यह इंजन विश्वसनीयता और अर्थव्यवस्था के लिए महान है, लेकिन, जैसा कि उम्मीद की जाएगी, प्रदर्शन के लिए केवल इतना-तो। या तो 5 स्पीड मैनुअल या पुराने जमाने वाले 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के माध्यम से ड्राइविंग, यह सम्मानजनक 26 शहर और 34 राजमार्ग ईपीए रेटेड मैल प्रति गैलन (स्वचालित मॉडल) को बचाता है। 1.8-लीटर इन-लाइन 4 132 अश्वशक्ति 6,000 आरपीएम 128 एलबी-फीट टोक़ 4,400 आरपीएम ईपीए शहरहाइवे ईंधन अर्थव्यवस्था: 2734 (मैनुअल), 2634 (स्वचालित) मौजूदा बाजार की कीमतों की तुलना करने के लिए, केबीबी की कार क्लासिफाईड को देखने के लिए नए और इस्तेमाल के लिए देखें आपके पास बिक्री के लिए टोयोटा कोरोला वाहन ट्रेडिंग या बेचना पता है कि आप अपनी उंगलियों पर सबसे अप-टू-डेट केली ब्लू बुक वैल्यू के साथ कहाँ खड़े हैं अपनी कारों का मूल्य देखें - अनुएज़ेजेन - बेस्टे एंड एनिफैक्टस्टीस्टीरीयस फॉरेन ट्रेडिंग फोरम 11 दिसंबर, 2011 150 00:00 यहां तक ​​कि ट्रेडिंग ट्रेडिंग रणनीति के बारे में जानकारी देने के लिए और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए ट्रेडर एमआईटी इह्रम जानिए कैसे असेंस्टल। 2 बीट्रेज सीट 1 वोन 1 अक्टूबर 11.12.2011 को रणनीति के अनुसार, 14:23 आईआईटी ट्रेड एमआईटी डेम ईए-सिस्टेमैटिक ज़ूलेट्ज़ट वेंडेट एट्यूला 28.03.2012, 07:19, इंजेसेडम 6-योरेंडेंट। अक्कुला बीट्रेज: 4 रजिस्ट्री: 10.12.2011, 08:11 पुन: सर्वश्रेष्ठ और फ्रैन्डेई स्ट्रेटेजी फ्रैडी 80 12.12.2011, 16:27 हबी मिस दास मल एंजेशॉट, एबर इची खोजी, दास एस मीच निक्ट सैन्डर्लिच बर्जुगट। डीएआईएएएआईएएएनबीआईएसएआईएसएआईएसआईएसएआईएस फ़्रेडी 80 बीट्रेज: 16 पंजीकरणकर्ता: 17.11.2011, 18:35 2 बीट्रेज सीट 1 वॉन 1 एचएनआईसीएल हेमेन वेर ऑनलाइन

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