Saturday 16 December 2017

फॉरेक्स प्रोस यूट्रीट्री ब्लूमबर्ग


2005 के जनवरी में, तुर्की लीरा का एक नया संस्करण जारी किया गया था, जिसके बाद पिछले लिरास मूल्य में इतनी नाटकीय रूप से गिरावट आई थी कि रूपांतरण 1 से 15 लाख TRY था। जैसा कि अर्थव्यवस्था उच्च ब्याज दरों पर अल्पावधि लाभ अर्जित करने के लिए विदेशी नकदी पर निर्भर है, किसी भी वैश्विक headwinds और पर्यावरण के बाद होने वाले जोखिम से लीरा के भारी मूल्यह्रास पैदा हो सकती है। यद्यपि राष्ट्र यूरो-जोन में शामिल होना चाहता है, तुर्की में राजनीतिक परिस्थितियों और यूरोपीय संघ में आर्थिक मुद्दों की प्रक्रिया में देरी जारी है। जॉन किकलीटर द्वारा तुर्की लीरा ने अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 5% से अधिक गिरावट की रिपोर्टों के मुताबिक सरकार से सत्ता को खत्म करने के लिए एक सैन्य तख्तापलट चल रहा था। सप्ताहांत की तरलता नाली सोमवार को अनिश्चित बाजारों के लिए होगी। एरियल विटुलस्की द्वारा पढ़ना जारी रखें दिसम्बर 2007 स्थिति: सूचित 1,585 पोस्ट Ive इस जोड़ी में एक लंबे समय के लिए गहरी रुचि थी। डॉलर कारकों की दर को प्रभावित करने वाले कई कारक हैं। अभी इस जोड़ी को राजनीतिक जोखिम है, लेकिन कोई सावधानी से एक छोटी सीडीआरवाई स्थिति में स्केलिंग शुरू कर सकता है। मैं आसानी से गलत हो सकता था लेकिन मैं यह जोड़ी अगस्त तक 2.000 मारता देखता हूं। तुर्की में चुनाव के परिणामों के आधार पर हम क्रिसमस से 1.85 देख सकते हैं। मैं यहां एक चर्चा शुरू करना चाहता था जैसे कि इस जोड़ी के इंटरैक्टिव ट्रेडिंग की तलाश में कुछ भी अप टू डेट नहीं हुआ। आज के रूप में, 04,1914, हम बाजार खोलने की कीमत 2.15 के आसपास देख रहे हैं, अगर USDTRY को जारी रखने वाला है, तो मैं इसे बनने को देख रहा हूं, 2.15 स्तर कम बंद होने के लिए अच्छा स्तर साबित हो सकता है। हम देखेंगे। अधिक बाद में आने के लिए एक अद्भुत नए पॉडकास्ट के लिए प्लगइन को संपादित करें जो एक अनुभवी सैंट पॉल मिनेसोटा ब्रॉडकास्टर टी डी मिशके द्वारा अपने पैरों पर बस हो रहे हैं। टॉम मिंचके ने पिछले अगस्त में अपने 20 साल के रेडियो कैरियर पर प्लग खींच लिया और वह इस नए वेंचर को शुरू कर रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि "मोटरसाइकिल रोड शो" कहलाता है। सोमवार को प्रति सप्ताह एक बार एक नया शो पोस्ट किया जाएगा। आप में से जो इस अमेरिकन लाइफ, रेडियोलैब, कार टॉक को पसंद करते हैं, आप इस शो को पसंद करेंगे I मेरे पास इस तथ्य के अलावा अन्य कोई संबंध नहीं है कि मैं एक प्रशंसक हूं, इसका मुफ़्त और अपना दिन आपके दिन को रोशनी देता है। यह आदमी स्मार्ट और प्रफुल्लित करने वाला है - एक रचनात्मक प्रतिभा कृपया इसे जांचें और iTunes पर सदस्यता लें धन्यवाद एफएफ परिवार itunes. appleuspodcast। 877077889mt2 आप शायद नहीं बल्कि अपने परिणामों के अनुसार वे करते हैं और जब आप तकनीकी कहते हैं, तो लाखों तरीके हैं कि कई बार फ़्रेमों पर एक उपकरण का विश्लेषण किया जा सकता है, तो आप यह कैसे कह सकते हैं कि 25 वर्षों में प्रो ट्रेडिंग पहली बार मैंने सुना है। यहां तक ​​कि quotfundamentalquot व्यापारियों, यहां तक ​​कि सोरोस तकनीकी रूप से किसी तरह काम करते थे। सच, यह मेरे अनुभव से आता है लेकिन ईएम जी 10 नहीं है शीर्ष 5 ईएम बैंक के लिए ईएम ट्रेडिंग डेस्क पर मेरा समय मुझे पूरी तरह से विश्वास करता है जो मैं कहता हूं। हां, तकनीकी काम कर सकते हैं, और EURUSD पर काफी अच्छा काम कर सकते हैं, या AUDUSD या जो भी हो लेकिन USDTRYZARTHBMYR या जो कुछ भी यह काम नहीं करता है ये बुनियादी रणनीतियों के परीक्षण हैं औसत असफल, लेकिन यदि आप समय सीमा बढ़ाते हैं, तो वे सभी अनजान हो जाते हैं बीटीडब्ल्यू, यह स्क्व्यूड रिस्क इनाम रेशियो के साथ भी है .. जहां आईडी 5 पाइपों को उदाहरण के लिए 25 पीआईएस को जोखिम में डालता है, फिर भी यह अभी भी एक बैकटेस्ट पर विफल रहता है। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) सच है, यह मेरे अनुभव से आता है। लेकिन ईएम जी 10 नहीं है शीर्ष 5 ईएम बैंक के लिए ईएम ट्रेडिंग डेस्क पर मेरा समय मुझे पूरी तरह से विश्वास करता है जो मैं कहता हूं। हां, तकनीकी काम कर सकते हैं, और EURUSD पर काफी अच्छा काम कर सकते हैं, या AUDUSD या जो भी हो लेकिन USDTRYZARTHBMYR या जो कुछ भी यह काम नहीं करता है ये बुनियादी रणनीतियों के परीक्षण हैं औसत असफल, लेकिन यदि आप समय सीमा बढ़ाते हैं, तो वे सभी अनजान हो जाते हैं बीटीडब्ल्यू, यह बहुत जोखिम वाला जोखिम इनाम अनुपात के साथ भी है जहां आईडी उदाहरण के लिए 25 पीआईएस को जोखिम में रखते हुए 5 पीप का लक्ष्य रखता है, फिर भी यह अभी भी एक बैकटेस्ट पर विफल रहता है । ठीक। मैं समझ गया आप क्या कह रहे हैं। कि इन जोड़ी पर वे अच्छे काम नहीं करते हैं हो सकता है। लेकिन फिर यह निर्भर करता है कि आप उनका उपयोग कैसे करते हैं। आपकी तस्वीर एक बहुत ही पारंपरिक तरीके से उपयोग की जाने वाली संकेतकों के परिणाम दिखाती है जैसे कि एक प्रवेश निकास विधि। हां जैसे मैं सहमत हूँ वे बहुत मूल्यवान नहीं हैं, लेकिन उनका उपयोग लाखों अन्य तरीकों से किया जा सकता है। केवल जब आप एक अलग तरीके से एमएम व्यापार करते हैं अन्य जानकारी के साथ विचलन में निकास में संयोजन असीमित हैं आपको सिर्फ सही पद्धति है और मैं इससे अधिक सहमत हूं कि आप इसका प्रयोग करते हैं जो आप सबसे खराब दिखा रहे हैं। जादू भारत में पाठ्यक्रम की (एमएम) विधि में नहीं है लेकिन वे निश्चित रूप से मदद करते हैं ठीक। मैं समझ गया आप क्या कह रहे हैं। कि इन जोड़ी पर वे अच्छे काम नहीं करते हैं लेकिन फिर यह निर्भर करता है कि आप उनका उपयोग कैसे करते हैं। आपकी तस्वीर एक बहुत ही पारंपरिक तरीके से उपयोग की जाने वाली संकेतकों के परिणाम दिखाती है जैसे कि एक प्रवेश निकास विधि। हां जैसे मैं सहमत हूँ वे बहुत मूल्यवान नहीं हैं, लेकिन उनका उपयोग लाखों अन्य तरीकों से किया जा सकता है। केवल जब आप एक अलग तरीके से एमएम व्यापार करते हैं अन्य जानकारी के साथ विचलन में निकास में संयोजन असीमित हैं आपको सिर्फ सही पद्धति है तथा। हाँ निश्चित रूप से सही है लेकिन आप रणनीति को समायोजित कर सकते हैं जैसे एक को पसंद करता है, मूल तकनीक रणनीति को देखने के लिए बस एक मुद्रा जोड़ी और एलटीबीटीएसटीजीटी जीओ पर जाएं और संपादित करें पर क्लिक करें और आप अपना खुद का कर सकते हैं, और एलटीबीटीटी जीओ या एफएक्स के लिए अनुकूल हो सकते हैं, ltFXSWgt सभी रणनीतियों का परीक्षण करने के लिए जाओ संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ठीक है, धीरे-धीरे एक छोटी सीडीटीआरवाई स्थिति का निर्माण। अगर यह सब काम करे तो यह मेरे लिए एक होगा। Im एक स्थिति को एक साथ लगाएगा जो बाजार को इसकी बहुत कुछ करने के लिए बहुत सारे कमरे देगा। यदि बाजार में उम्मीद है कि आईएम के रूप में प्रतिक्रिया होगी, तो आईरा मेरी स्थिति को और अधिक बढ़ाएगा क्योंकि लीरा को मजबूत करता है। अभी हम एक महत्वपूर्ण बिंदु पर हैं। आप सभी साथी ऑर्डरफ़्लो के प्रति उत्साही हैं, संभवतः 2.15 स्तर से अधिक की संभावनाएं हैं। अगर मूल्य उस स्तर से ऊपर पहुंच जाता है तो हम एक वाष्पशील स्पाइक देख सकते हैं जो कि मेरी राय में मूल्य व्यापारियों द्वारा बड़े पैमाने पर आदेश 2.150-2.16 के आसपास आ जाएगा। जैसा कि मैंने अपनी पहली पोस्ट में उल्लेख किया है, यहां एक छोटे व्यापार के लिए राजनीतिक जोखिम है। किसी भी तरह से एक व्यापार हालांकि है। तुर्की के प्रधान मंत्री, एर्दोगान, अपने मसूड़ों को झुकाते हुए पसंद करते हैं, वह राजनीतिक जोखिम का स्रोत हैं। वह दर कटौती के लिए बुला रहे हैं जो हो सकता है, हालांकि मुझे लगता है कि ऐसा होने के कारण दर में कटौती की दर बहुत ज्यादा नहीं है। दर अंतर (जो विनिमय दर जोखिम को नरम करता है) के अलावा, तुर्की में खरीदने के अन्य कारण भी हैं। पिछले एक साल में तुर्की की कठोर संपत्ति से बहुत अधिक पैसा निकलता है - शब्द को क्षमा करें। इसने शेयर की कीमतें कम कर दी हैं और लीरा को घटा दिया है। लेकिन हमारे लिए यह अच्छा क्यों है कि लीरा इतने कमजोर होने के साथ, अमरीकी डालर तुर्की में अधिक क्रय शक्ति है इसे तुर्की में सस्ते परिसंपत्तियों के साथ मिलाएं और आप एक डबल अच्छे सौदे को देख रहे हैं। तुर्की एक मरने वाले देश से बहुत दूर है, वे अभी शुरुआत कर रहे हैं। वे मध्य पूर्व के ज्वैल हैं, नागरिकों की औसत आयु 30 से कम है। उनके पास बहुत बढ़िया है अरब दुनिया के अशिष्ट माहौल को देखते हुए हम आज यह जानते हैं, तुर्की एक सुरक्षित स्वर्ग है। वहाँ बहुत सारे मूल्य है दर अंतर के साथ संयुक्त ये कारक है कि मैं तुर्की में बहती धन देख रहा हूं। यह मैक्रो ऑर्डरफ्लो, बीटीडब्ल्यू होगा, स्टॉप की संभावना के साथ मैंने एक सूक्ष्म उदाहरण का उल्लेख किया है। एक बात आपको डॉलर लिरिअर के बारे में सूचना मिलेगी फैलता है वे 200 से नीचे 10 तक कर सकते हैं। जैसा कि मैंने अपनी स्थिति बनायी है, मैं दर के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करता हूं और आदर्श बनता हूं। जब हम व्यापार कर रहे हैं यह हमेशा रिश्तेदार है, लेकिन अपने आप को पैर में गोली मार न दें और इस जोड़ी में पहुंचें जब प्रसार उच्च होता है यहां समाप्त करने के लिए मैं कहूंगा कि मेरी स्थिति ऐसी है कि अगर योजनाओं के अनुसार चीजें न जाए तो दरों में वृद्धि की संभावना के लिए मैं तैयार हूं। मुझे अभी भी विश्वास है कि हम तुर्की की मौद्रिक नीति में एक कोने में बदल गए हैं और यह अंततः वापस दरों पर लाएगा अच्छा व्यापार सब, दिसंबर 2007 में शामिल किया गया स्थिति स्थिति: सूचित 1,585 पोस्ट यहां तुर्की की मौद्रिक नीति बैठकों का एक कैलेंडर है। वे कल 042414 के लिए एक बैठक आयोजित करेंगे और 043014 पर उस बैठक का सारांश जारी करेंगे। हम काफी हद तक उम्मीद कर सकते हैं कि बाजारों की सीमा में बहती रहें, जब तक कि टॉमोरोर्स मीटिंग के परिणाम 30 वें तारीख को जारी नहीं किए जाते। जैसा Ive ने कहा है, 2.15 एक संख्या है जिसमें किसी भी ऊपर की ओर आंदोलन होना चाहिए। विश्लेषकों का कहना है कि बाड़ के दोनों किनारों पर दरों के साथ क्या होगा। उन लोगों के साथ जो उम्मीद करते हैं कि वे अपरिवर्तित रहें या बेहद तुच्छ बदल गए। अगर वे आक्रामक रूप से कम दरों पर थे या अगर निवेशकों को यह समझ आता है कि बेसी जल्द ही ऐसा करने पर विचार कर रही है तो व्यापार पूरी तरह मर जाएगा। लीरा पूरी तरह से बाजार में पटाखे हो जाएगी और 27 जनवरी से पहले की नींव में गहराई तक - ऐतिहासिक झुकाव में जारी रहेगी। एक बुरा व्यापार अन्य तरह से नहीं जा रहा है, अगर यह जिस तरह से खेलता है। विश्लेषकों से बाज़ार तक जाकर मुझे लगता है कि हम ऐसे हालात की तलाश कर रहे हैं जहां निवेशकों को एक अपरिवर्तित दर और लीरा में अधिक ताकत की उम्मीद है। यदि यह ऐसा मामला नहीं था, तो मेरा मानना ​​है कि विड को बहुत अधिक स्थिति को कवर किया गया है (हाल ही में लूज़ों से मजबूत रिट्रीटमेंट)। इसके बजाय हम दैनिक टाइमफ्रेम और तंग पच्चर पैटर्न पर एक बड़ा भालू झंडा देखते हैं जो एक इमारत की प्रवृत्ति का संकेत है। अटैचमेंट इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) नमस्ते आईलैंडर, मैंने कुछ वर्षों में आपके साथ बात की थी। यकीन है कि आप अच्छी तरह से कर रहे हैं सबसे पहले, मैं ब्याज दर की जानकारी जारी करने के लिए केंद्रीय बैंकों के बारे में गलत था। इसलिए, स्पष्ट होने के लिए, जब बैंक दरों पर चर्चा करने के लिए एक एमपीसी बैठक आयोजित करता है, तो हम दिन का पता चल जाएगा। tcmb. gov. tryenieng लिरा के बारे में सभी प्रेस विज्ञप्ति सीबीआरटी वेबसाइट पर पाई जा सकती हैं: tcmb. gov. tryenieng मैं आमतौर पर बस Google पर जाता हूं और खोज कीट लिरा, quot और बस समाचारों के लिए फ़िल्टर करता हूं। यह सब कुछ ऊपर खींचें मैं अक्सर पढ़ा हां - एक लंबा समय हो गया - आपको फिर से पोस्ट करने के लिए अच्छा लगा। धन्यवाद, मैंने अपनी सीबी वेबसाइट पर उठाया है और कुछ अन्य इनपुट की तलाश कर रहे हैं, इसलिए मैं उस समाचार साइट पर एक नज़र डालूंगा और खोज भी करूँगा।

No comments:

Post a Comment